उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर फैसला होकर रहेगा: जदयू – बिहार और उत्तर प्रदेश विशेष कवरेज के साथ

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर फैसला होकर रहेगा: जदयू

सीबीआई द्वारा उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद जनता के समक्ष तथ्यात्मक जवाब देने की मांग कर चुके जदयू के तेवर और सख्त हो चले हैं। जदयू प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने राजधर्म की याद दिलाई। उन्होंने दो टूक कहा कि तेजस्वी पर फैसला तो होना ही है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी गठबंधन सरकार चला चुके हैं और अब भी गठबंधन में हैं। नीतीश कुमार ने जिस तरीके से गठबंधन को चलाया, वह कीर्तिमान है। इससे अलग राय की अपेक्षा किसी को नहीं करनी चाहिए। जदयू का नजरिया साफ है। पार्टी व सरकार को एक साथ जोड़कर देखने का प्रयास नहीं करना चाहिए। राजद की ओर से तेजस्वी पर फैसला लेने में हो रही देरी पर अध्यक्ष ने कहा कि कई बार संवेदनशील मुद्दे आते हैं। जल्दबाजी में फैसला नहीं होता, वक्त का इंतजार करना चाहिए। लेकिन इस मसले पर फैसला तो होना ही है।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे ने गुरुवार को दावा किया कि जब तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप ही नहीं है, तो इस्तीफे का सवाल कहां उठता है। पूरी पार्टी के साथ राज्य की जनता भी उनके स्टैंड के साथ है।

READ  लखनऊ में राहुल-अखिलेश का रोड शो, राहुल बोले गंगा-यमुना का मिलन, अखिलेश- हम साइकिल के दो पहिए
Facebook