राजद के बड़े नेता का बयान, हमारे पास 80 विधायक हैं और जो हम चाहेंगे वही होगा – बिहार और उत्तर प्रदेश विशेष कवरेज के साथ

राजद के बड़े नेता का बयान, हमारे पास 80 विधायक हैं और जो हम चाहेंगे वही होगा

बिहार में महागठबंधन में चल रही सियासी खींचतान के बीच मनेर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने एक बड़ा बयान दिया है। गुरुवार को उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि हमारे पास 80 विधायक हैं और जो हम चाहेंगे वही होगा। किसी के कह देने भर से तेजस्वी इस्तीफा नहीं दे देंगे।

एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने ये बातें कहीं। भाई वीरेंद्र ने साथ ही कहा कि हमारे दल के नेता लालू प्रसाद यादव हैं और जो वो कहेंगे वही होगा। तेजस्वी यादव के इस्तीफे के सवाल पर राजद के स्टैंड को स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि यह हमारी पार्टी का मामला है और इसको लेकर राजद विधायक एकजुट हैं। जदयू विधायकों को तोड़ने के सवाल पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि हमलोग तोड़फोड़ में विश्वास नहीं करते हैं। एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि हमारा दल दूसरे की सलाह पर नहीं चलता, पार्टी तय करेगी कि हमें क्या करना है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे नेता लालू हैं और वो जो कहेंगे वही होगा।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी पर किए गए एफआइआर के बाद काफी मंथन चला उसके बाद नीतीश कुमार ने पार्टी नेताओं से मंत्रणा कर यह फैसला लिया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इस मामले पर खुद ही विचार करना चाहिए और जनता के सामने साक्ष्य प्रस्तुत करना चाहिए। इसके लिए जदयू ने तेजस्वी को अल्टीमेटम दिया है।

READ  Live IPL RCB Vs RPS- बैंगलौर के नहीं चले बल्लेबाज, पुणे 27 रन से मैच जीता
Facebook